C Structure holding a pointer to another structure how access member of that inner structure pointer -


संरचना इस तरह दिखती है

  typedef struct _PROCESS_INFORMATION {हैंडल एचप्रक्रिया; हैंडल hThread; DWORD dwProcessId; DWORD dwThreadId; } PROCESS_INFORMATION, * LPPROCESS_INFORMATION; Struct PLAYER {/ * 0x0 / 0 * / struct PROCESS_INFORMATION * प्रक्रिया सूचना; / * 0x4 / 4 * / अहस्ताक्षरित लंबे डीवर्ड 4; / * 0x8 / 8 * / अहस्ताक्षरित लंबे dword8; / * 0x सी / 12 * / अहस्ताक्षरित लंबे डॉर्डन सी; // ... बहुत सारे फ़ील्ड यहाँ हैं   

यहां TerminateProcess

  के लिए प्रोटोटाइप है BOOL WINAPI TerminateProcess (_In_ HANDLE) एचप्रक्रिया, _In_ UINT uExitCode);   

मैंने इनमें से सभी को नीचे और विफल करने की कोशिश की।

  अहस्ताक्षरित int v102; // निकास कोड संरचना खिलाड़ी * खिलाड़ी; // eax @ 9 TerminateProcess (खिलाड़ी-> ProcessInformation-> hProcess, v102); टर्मिनेक्ट प्रोसेस (प्लेयर-> प्रोसेस इंक्रोकेशन .प्रक्रिया, वी 102); टर्मिनेटप्रक्रिया (* (खिलाड़ी- & gt; प्रक्रिया सूचना) - & gt; एचप्रोक्रेस, वी 102);   

तीर - & gt; प्लेयर के अन्य सदस्यों के लिए काम करता है लेकिन अगर सदस्य struct < / कोड> खिलाड़ी एक अन्य संरचना के लिए एक संकेतक है, तो मुझे कंपाइलर समस्याएं मिलती हैं।

ऊपर सभी 3 मुझे कंपाइलर समस्याएं दें।

शायद मुझे * LPPROCESS_INFORMATION < / Code> अंदर struct player या शायद मुझे struct _PROCESS_INFORMATION * का उपयोग करना पड़ा क्योंकि मुझे वास्तव में typedef 's < P> (हाँ, मैं सिर्फ एक हफ्ते पहले सी का उपयोग करना शुरू कर चुका हूं, आमतौर पर मैं जावा / सी # / वीबी। नेट में कोड डालता हूं, इसलिए यह सब मेरे लिए नया है।)

संपादित करें: मुझे समस्या आती है मैं एक बेवकूफ typedef का उपयोग कर रहा था, कोई आश्चर्य नहीं है कि मुझे इतनी समस्याएं थीं .. उन टाइपफीफ द्वारा एक प्रकार के उपयोग को खत्म करने के लिए जो इस मामले में एक struct है, इसलिए मेरी संरचना बहुत खराब हो गई थी अप ..

फिक्स को

  / * 0x0 / 0 * / struct PROCESS_INFORMATION * प्रक्रिया सूचना को बदलने के लिए किया गया था;   

के साथ

  / * 0x0 / 0 * / struct _PROCESS_INFORMATION * प्रक्रिया सूचना;   

अब मैं beautifiul तीरों को गैर-स्टॉप का उपयोग कर सकता हूँ

  player-> प्रक्रिया सूचना-> gt प्रसंस्करण   

क्या यह सही है?

  खिलाड़ी-> प्रक्रिया सूचना- & gt; एचप्रक्रिया   

सही है शुभकामनाएं!

Comments

Popular posts from this blog

Java - Error: no suitable method found for add(int, java.lang.String) -

java - JPA TypedQuery: Parameter value element did not match expected type -

c++ - static template member variable has internal linkage but is not defined -